.

'ना उम्र की सीमा हो...', इन बॉलीवुड सितारों के प्यार के बीच नहीं आया उम्र का फासला

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास के बीच करीब 10 साल की उम्र का फासला है. प्रियंका की निक के साथ मुलाकात हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Dec 2021, 10:19:43 AM (IST)

highlights

  • कैटरीना कैफ, विक्की से 5 साल बड़ी हैं
  • दोनों 9 दिसंबर को शादी रचा सकते हैं
  • मिलिंद और अंकिता के बीच 26 साल का अंतर है

नई दिल्ली:

'ना उम्र की सीमा हो, ना जनम का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन' गजल के ये शब्द बस कहने के लिए ही नहीं बल्कि कई लोग इसके उदाहरण भी हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स है जिन्होंने इस बड़ी बात को सच करते हुए एक उदाहरण पेश किया है. फिर बात मिलिंद सोमन (Milind Soman) की हो या फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की, सभी ने उम्र को पीछे छोड़ शादी की और आज सुखी जीवन जी रहे हैं. जल्द की बॉलीवुड के शीला यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और फिल्म उरी के एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  आज हम आपको बताएंगे ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जिन्होंने उम्र को पीछे छोड़ शादी रचाई.

यह भी पढ़ें: विक्की और कैटरीना ने लाख छुपाया, इस वीडियो से सब कुछ सामने आया

कैटरीना और विक्की

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है. दोनो बीते काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि विक्की और कैटरीना की तरफ से शादी को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. उम्र के फासले की बात करें तो दोनों के बीच करीब 5 साल का अंतर है. कैटरीना जहां 38 साल की हैं वहीं विक्की कौशल 33 साल के हैं.

मिलिंद सोमन 

फेमस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) नब्बे के दशक में फेमस मॉडल थे. मिलिंद ने अपने से 26 साल छोटी अंकितो कोंवर के साथ शादी रचाई है. दोनों के बीच की उम्र का फासला इतना ज्यादा था कि लोगों ने इस पर खूब बातें भी बनाईं. आज के समय में मिलिंद और अंकिता खुश हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करते रहते हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास के बीच करीब 10 साल की उम्र का फासला है. प्रियंका की निक के साथ मुलाकात हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी. दोनों ने भारत आकर साल 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. दोनों आज के समय में खुशी से जीवन जी रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान को अपने जीवन में 2 बार प्यार हुआ और दोनों ही बार उनका प्यार चर्चा में रहा. सैफ की पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी. दोनों के बीच करीब 10 साल का फासला था. अमृता सैफ से बड़ी थीं. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 2 बच्चों के बाद तलाक हो गया. इसके बाद काफी साल तक सिंगल रहने के बार सैफ की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई. करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं. दोनों ने अपने प्यार को नाम देते हुए शादी रचाई और दोनों के आज 2 बच्चे हैं. 

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचाई थी. ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच 2 साल का अंतर है. ऐश और अभिषेक की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है. 

संजय दत्त और मान्यता दत्त 

संजय दत्त ने तीसरी शादी दिलनवाज शेख के साथ रचाई जिन्होंने अपना नाम बदलकर मान्यता कर लिया. मान्यता और संजय में 19 साल का फासला है. आज दोनों के 2 बच्चे हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. 

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर
 
बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से 4 साल बड़ी है. बिपाशा की करण के साथ ये पहली शादी थे वहीं करण सिंह ग्रोवर इससे पहले 2 बार शादी रचाकर तलाक ले चुके हैं. आज के समय में करण और बिपाशा खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. हाल ही मे दोनों वैष्णो देवी दर्शन के लिए भी गए थे.