.

कैटरीना कैफ ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Photo हुई वायरल

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भले ही कैटरीना की फिल्में रिलीज न हो पाई हों लेकिन उनके फैंस को कैट की कमी महसूस नहीं हुई होगी. दरअसल, कैटरीना कैफ इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Sep 2020, 11:41:04 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर से तहलका मचा दिया है. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भले ही कैटरीना की फिल्में रिलीज न हो पाई हों लेकिन उनके फैंस को कैट की कमी महसूस नहीं हुई होगी. दरअसल, कैटरीना कैफ इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और फैंस के साथ मजेदार वीडियो भी शेयर करती रहीं. वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ( Katrina Kaif) ने व्हाइट ड्रेस में ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'खाली-पीली' का गाना 'तहस-नहस' रिलीज, अनन्या-ईशान ने जमाया रंग

इस तस्वीर को कैटरीना कैफ( Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें कैटरीना समुद्र के बीचों- बीच खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. कैटरीना के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ( Katrina Kaif) के इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live: NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची श्रुति मोदी

वहीं कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों उनकी ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की एनाउंसमेंट हो चुकी है. यह एक एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म होगी, जिसे गुरमीत सिंह निर्देशित कर रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर होंगे. इस साल के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग शुरू होगी और साल 2021 रिलीज की जाएगी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'भारत' में नजर आई थीं. वहीं उनकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्‍म सूर्यवंशी अभी रिलीज होने को बाकी है. फिल्म की रिलीज के वक्त ही देश में लॉकडाउन हो गया था.