logo-image

SSR Case: सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से आज नहीं हो पाई पूछताछ

श्रुति मोदी (Shruti Modi) आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर समय से पहुंच चुकी थीं. लेकिन एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है

Updated on: 16 Sep 2020, 02:29 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल मंगलवार को सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और जया शाह को समन भेजा था. श्रुति मोदी (Shruti Modi) आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर समय से पहुंच चुकी थीं. लेकिन एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है. ED की जांच में भी श्रुति मोदी और जया शाह का नाम सामने आया था.

calenderIcon 14:26 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ को बीच में ही रोक दिया है. जानकारी के मुताबिक एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है.

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

एक अधिकारी ने कहा कि श्रुति से सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स के सेवन और इसकी डिलीवरी के बारे में पूछताछ की जाएगी. रिया को पिछले मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

NCB की पूछताछ में लोगों ने सुशांत की एक बहन और जीजा पर कुछ आरोप भी लगाए हैं. यह महत्वपूर्ण और अहम जानकारियां NCB की जांच के लिए बेहद महत्वपूर्ण और चौकाने वाली हैं. यही वजह है की NCB सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ कर सच जानना चाहती है.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

सूत्रों के मुताबिक, NCB जल्द सुशांत सिंह राजपूत  की एक बहन और जीजा को समन कर पूछताछ के लिए बुला सकती है. रिया के अलावा जिन जिन लोगो से NCB ने अब तक पूछताछ की उन लोगों ने बहुत ही गोपनीय और महत्वपूर्ण जानकारी सुशांत की एक बहन और जीजा को लेकर दी है.

calenderIcon 10:33 (IST)
shareIcon

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने खुलासा किया था कि जब भी सुशांत, श्रुति मोदी से बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कहते थे तो वो ऐसा करने से मना कर देती थीं.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में  मामले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल मंगलवार को सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और जया शाह को समन भेजा था.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंच चुकी हैं.