.

Vicky Kaushal की बांहों में मना Katrina Kaif का Christmas, पार हो गई प्यार की सारी हदें

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस से जुड़ा हुआ एक पोस्ट किया है. इसके साथ ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी वैसा ही पोस्ट किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Dec 2021, 11:07:45 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने शादी के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं थी. अब एक्ट्रेस की शादी तो हो गई है.  लेकिन वो अपनी एक के बाद एक पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर कमाल का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने हाथों के मेहंदी की तस्वीर पोस्ट करने के बाद अपने सोशल मीडिया पर क्रिसमस से जुड़ा हुआ एक पोस्ट किया है. इसके साथ ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal)ने भी वैसा ही पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनके प्यार को देख निहाल हो गया है. हर कोई उनकी पोस्ट पर प्यारे- प्यारे कमेंट करते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी जानें -  Bollywood एक्ट्रेस Bindu को देख महिलाएं छिपाती थी अपने पतियों को, था ये पूरा माजरा

बतादें, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लंबे समय बाद फैंस का इंतजार भी खत्म हो चुका है. आखिरकार जिस घड़ी का इंतजार सभी को था वो घड़ी भी 9 दिसंबर को आ चुकी है. विक्की और कैट ने राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए थे. कैट लाल रंग के जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. उनको देखने के बाद हर किसी की आंखे चकाचौंध हो गई थी. कैट ने पंजाबी दुल्हन का लुक ले रखा था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस खबर का इंतजार सब काफी समय से कर रहे थे वो पूरी होने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था.