.

इस महान कलाकार ने रंगे हाथों पकड़ा था Katrina Kaif और Gulshan Grover को Kiss करते हुए, जानें आगे की कहानी

बॉलीवुड में कई किसिंग सीन होते रहते हैं और कई वायरल हो जाते हैं. जिसकी चर्चा में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस खुल कर बात कर लेते हैं. आज आपको ऐसी ही एक घटना के बारें में बताते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jan 2022, 05:15:34 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सबकी चाहिती कटरीना कैफ( Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जबकि कुछ लोग मानते हैं कि कैटरीना ने 2005 की राजनीतिक अपराध थ्रिलर, सरकार के साथ हिंदी फिल्म में कदम रखा. उन्होंने असल में गुलशन ग्रोवर( Gulshan Grover) और अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) की सह-अभिनीत बूम मूवी से शुरुआत की थी. खेर उसे बाद इन्होने मैंने प्यार क्यों किया , धूम 3 अजब प्रेम की गजब कहानी ऐसी कई मूवीज से सबका दिल जीत लिया. जानकारों के मुताबिक आज आपको बताते हैं कि गुलशन ने अभिनेत्री को किस करने के बारे में खुलकर बात की. जिन्हें याद नहीं है उनके लिए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बावजूद ग्रोवर के साथ उनका बदनाम लिप-लॉक काफी चर्चा में था. बॉलीवुड में कई किसिंग सीन होते रहते हैं और कई वायरल हो जाते हैं. जिसकी चर्चा में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस खुल कर बात कर लेते हैं. आज आपको ऐसी ही एक घटना के बारें में बताते हैं.

यह भी पढ़ें- इन 6 बॉलीवुड सितारो की अजीबो गरीब कहानी जानकर कांप जाएगी रूह, हो चुका है आत्माओं से सामना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर ने असलियत में फिल्माए जाने से पहले एक बंद कमरे में दो घंटे तक किसिंग सीन की प्रैक्टिस की थी. इसी दौरान अमिताभ बच्चन अंदर आए और उन्हें रेंज हाथों पकड़ लिया था. गुलशन ग्रोवर ने कैटरीना कैफ के किसिंग सीन के बारें में खुल कर बताया. उन्होंने कहा कि ये अब तक का सबसे कठिन सीन था. बॉलीवुड के बैड मैन ने खुलासा किया कि दुबई में होटल बुर्ज अल अरब में एक एक्वेरियम में लिप-लॉक सीन को शूट करने के लिए टीम के पास केवल 2 घंटे थे. इसी कड़ी में गुलशन ने खुलासा किया कि जब वह कैटरीना के साथ लिप-लॉक सीन का अभ्यास कर रहे थे, तब उनके बूम के सह-कलाकार अमिताभ कमरे में आए और उनको प्रोत्साहित किया. अभिनेता ने बताया कि इस 'चीयर' ने उनके तनाव को और बढ़ा दिया था. 

बता दें कि जानकारों के मुताबिक उस समय ये सोचा जा रहा था कि ग्रोवर के साथ कैफ के लिप-लॉकिंग दृश्यों को फिल्म की शुरुआती डीवीडी से काट दिया गया है क्योंकि सलमान खान ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया था. कैज़ाद गुस्ताद की बूम में जैकी श्रॉफ, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे और जीनत अमान ने भी एक दमदार भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के नए बादशाह देंगे इस साल ये 6 बड़ी फिल्में