.

PHOTO: ऑटोरिक्शा में कार्तिक आर्यन उठा रहे हैं लखनवी जायकों का लुत्फ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं

30 Aug 2019, 05:49:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. बॉलीवुड के सोनू यानी कार्तिक इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें एक ऑटोरिक्शा में बैठकर लखनऊ के लजीज पराठें और छोले का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. इस तस्वीर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, 'डायट पर चिंटू त्यागी!! उठा रहे हैं लखनऊ के लाजवाब खाने का लुत्फ हैशटैग पति, पत्नी और वो.'

यह भी पढ़ें- एक बार फिर 'मायानगरी' से हारकर एक और एक्ट्रेस ने दी जान

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. उनके इस पोस्ट पर जवाब देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, 'मैं हर रोज ऑटोरिक्शा में लंच खाता हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उस छोले-कुल्चे से अधिक लजीज आप हैं!'

यह भी पढ़ें- Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन से भरी है प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो'

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने शेयर किया रानू मंडल का एक और गाना, देखें VIDEO

लव आजकल 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना में उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी. अभी हाल ही में भूल भूलैया से कार्तिक का लुक भी रिवील हुआ है.

(इनपुट- आईएएनएस से)