logo-image

एक बार फिर 'मायानगरी' से हारकर एक और एक्ट्रेस ने दी जान

कथित तौर पर पर्ल ने इससे पहले दो बार खुद को जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहीं

Updated on: 30 Aug 2019, 05:25 PM

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) के लोखंडवाला इलाके में एक उभरती हुई अभिनेत्री ने अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. रिपोर्ट में शुक्रवार को इस हादसे की जानकारी दी गई है. ओशिवारा पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है, हालांकि अभी उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से मना किया है.

मृतक की पहचान पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) के रूप में की गई है, जो महज 20 साल की थी. खबरों के मुताबिक, उसने कथित तौर पर गुरुवार की रात को अपने लोखंडवाला (Lokhandwala) अपार्टमेंट की छत से कूदकर खुशकुशी कर ली और इसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में उन्हें मृत लाया गया घोषित किया गया.

यह भी पढ़ें- Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन से भरी है प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो'

खबरों की मानें तो पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में एक ब्रेक के लिए संघर्षरत थीं, लेकिन उन्हें किस्मत का साथ नहीं मिला. रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि वी मानसिक रूप से परेशान थीं और उन्हें जल्दी गुस्सा आ जाने की शिकायत थी. अकसर उन्हें अपनी मां के साथ लड़ते-झगड़ते हुए पाया जाता था. कथित तौर पर पर्ल ने इससे पहले दो बार खुद को जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहीं.

यह भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने शेयर किया रानू मंडल का एक और गाना, देखें VIDEO

बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी. गौरी सुमन सोसायटी में रहने वाली एक्ट्रेस की उम्र 40 साल थी. वहीं उसकी बेटी की उम्र 17 साल थी. बताया जा रहा है कि काम नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस अवसाद (Depression) में थी. बता दें कि तनाव के कारण आत्महत्या करने का ये कोई पहला मामला नहीं है कुछ साल पहले एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने भी तनाव के चलते ही आत्महत्या की थी.

(इनपुट- आईएएनएस  से)