.

कोरोना को मात देते ही कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई कार, शोरूम में कुछ ऐसा हुआ कि डर गए

जैसे ही कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, वे अपनी नई कार लेने निकल पडे. कार्तिक ने अपनी नई कार की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी. कार्तिक की इस ब्लैक लैंबॉर्गिनी उरस की कीमत 3 करोड़ से भी ज्यादा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Apr 2021, 02:44:07 PM (IST)

highlights

  • कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई कार
  • कार की कीमत 3 करोड़ से ज्यादा
  • कार की डिलीवरी लेते वक्त डर गए कार्तिक

नई दिल्ली:

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना को मात देकर काम पर लौट चुके हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद से कार्तिक घर पर ही क्वारंटीन थे. हाल ही में उन्होंने फिर से कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से इसकी भी जानकारी दी है. कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करके उन्होंने लिखा कि 'निगेटिव. 14 दिन का वनवास खत्म. काम पर वापस.' कोरोना को मात देने के बाद कार्तिक ने एक बेहद खूबसूरत और काफी महंगी कार खरीदी है. 

जैसे ही कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, वे अपनी नई कार लेने निकल पडे. कार्तिक ने अपनी नई कार की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी. कार्तिक की इस ब्लैक लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus)  की कीमत 3 करोड़ से भी ज्यादा है. कार्तिक को कल इस कार के साथ फुल डेनिम लुक में स्पॉट किया गया. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ डेनिम शर्ट और रेगुलर फिट जीन्स कैरी की थी. 

ये भी पढ़ें- रुबिना दिलैक-पारस छाबड़ा का गाना 'गलत' रिलीज, दिखी प्यार में धोखेबाजी

कार लेते वक्त डर गए कार्तिक

कार्तिक जब अपनी नई कार की डिलीवरी ले रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ कि वे डर गए. कार्तिक आर्यन ने अपनी नई ब्लैक कार की वीडियो शेयर करते लिखा-खरीद ली… पर मैंने शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं.  वीडियो में कार्तिक अपनी कार के सामने खड़े होकर पोज दे रहे थे अचानक से पॉपर का धमाका होता है. जिसके बाद वह डर जाते हैं. कार्तिक के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है.

पिछले साल नया अपार्टमेंट खरीदा था

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पिछले साल ही अपनी मां माला तिवारी को काफी महंगी कार मिनी कूपर (Mini Cooper) गिफ्ट की थी. इसकी कीमत भी 35 लाख से अधिक है. खास बात ये है कि कार्तिक आर्यन ने बीते साल ही अपना नया अपार्टमेंट भी खरीदा था. अब उन्होंने अपनी इन कीमती चीजों की लिस्ट में ब्लैक लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) को भी शामिल कर लिया है. इसका साफ मतलब है कार्तिक आर्यन खूब तरक्की कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिग-बी ने सेलीब्रेट किया रश्मिका मंदाना का बर्थडे, फोटो वायरल

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं

बता दें कि कार्तिक भूल भुलैया 2  में नजर आएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी उनके अपोजिट रोल में हैं. अब जब कार्तिक कोरोना निगेटिव आ गए हैं. तो वो फिल्म भूल भुलैया की बची शूटिंग पूरी कर लेंगे. वहीं उनकी फिल्म 'धमाका' का टीजर भी काफी पसंद किया गया था.फिल्म में वीडियो पत्रकार के इंटेंस लुक में कार्तिक की अदाकारी कमाल दिखी. जिसकी तारीफ उनकी को-एक्टर अमृता सुभाष ने भी की थी.