.

बारिश के मौसम में यूं चिल करती नजर आईं करिश्मा कपूर, देखें Video

मुंबई की सुहावनी बारिश का मजा लेने के लिए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपने घर से निकलकर समुद्र किनारे जा पहुंची

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jul 2021, 03:18:52 PM (IST)

highlights

  • बारिश के मौसम का मजा लेने निकलीं करिश्मा
  • करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और मानसून का गहरा नाता रहा है. बारिश पर कई फिल्मों के गाने बने हैं. इन दिनों मुंबई (Mumbai Rains) में भी जबरदस्त बारिश हो रही है और ऐसे में समुद्र किनारे जाकर मस्ती करना किसे पसंद नहीं होगा. मुंबई की सुहावनी बारिश का मजा लेने के लिए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपने घर से निकलकर समुद्र किनारे जा पहुंची. जिसका एक वीडियो करिश्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)बारिश के मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि करिश्मा को बारिश काफी पसंद है.

यह भी देखें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का बोल्ड अवतार

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जब मानसून के दौरान खुश होने का बहाना मिल जाए.' इस वीडियो में बादल छाए हुए नजर आ रहे हैं, और इसके साथ करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) समुद्र किनारे पोज दे रही हैं और मौसम का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. करिश्मा कपूर का अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर अक्सर ही फैंस के साथ अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं बीते दिनों करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका स्वैग देखने को मिल रहा था. इस वीडियो में करिश्मा नियोन ग्रीन टी-शर्ट, ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने एक इंग्लिश गाने पर जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. आप भी देखें करिश्मा का ये वीडियो..

यह भी पढ़ें: 'थलाइवी' से 'धाकड़' बनीं कंगना रनौत, Photo देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

          View this post on Instagram                      

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था. उस दौर में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की एक के बाद एक कई हिट फिल्में आई थीं. आज के समय में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हों मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. करिश्मा का इंस्टा अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

वहीं बात करें करिश्मा के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) संग एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं. करिश्मा और करीना ने हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ​​के साथ एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की है. दोनों ने सेट से अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर कर इस बारें में फैंस को जानकारी दी है. कपूर खानदान की दोनों बेटियों यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. करिश्मा कपूर के काम की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं.