.

सैफ अली खान को करीना कपूर ने दे डाली पिता ना बनने की नसीहत

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareen kapoor) एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं, इस बार वजह कुछ हटकर है.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 May 2022, 02:46:13 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की टॉप जोड़ी में से एक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareen kapoor) की जोड़ी है. ये कपल चर्चा में ना रहे ऐसा हो ही नहीं सकता.  दोनों अपनी निजी जिंदगी के चलते खबरों में आ ही जाते हैं. बेबो सैफ पर हमेशा हुकुम चलाती हुई नई नजर आती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति को अब फिर से पिता ना बनने तक की नसीहत दे डाली.  हालांकि सैफ अभी चार बच्चों के पिता हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा. 

यह भी जानिए -  सिद्धू मूसेवाला की मां का खुलासा, जल्द होने वाली थी शादी

आपको बता दें, एक्ट्रेस (Kareen kapoor)ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'सैफ के जीवन के हर दशक में उनका एक बच्चा पैदा हुआ है. उनके जिंदगी के 20वें, 30वें, 40वें और अब 50वें दशक में भी एक बच्चा है. मैंने उनसे कह दिया है कि अब तुम्हारे जिंदगी के 60वें दशक में ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है. मुझे लगता है कि सैफ के जैसे खुले दिमाग का व्यक्ति ही अपनी जिंदगी के अलग-अलग दौर में 4 बच्चों का पिता बन सकता है.

उन्होंने अपने हर बच्चे को वक्त दिया है. अब एक्टर अपने सबसे छोटे बेटे जेह को अक्सर स्पेशल फील कराते हुए नजर आते हैं.  इसके साथ ही एक्ट्रेस (Kareen kapoor)ने कहा- हमने एक समझौता किया है कि जब वह शूटिंग पर जाते हैं तो मैं घर पर रहने की कोशिश करती हूं और और जब मैं शूटिंग कर रही हूं तो वह घर पर रहेंगे'.