logo-image

सिद्धू मूसेवाला की मां का खुलासा, जल्द होने वाली थी शादी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनकी मां का रो-रोकर बहुत ही बुरा हाल है. 

Updated on: 30 May 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली :

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  सिद्धू मूसेवाला को मानसा के सिविल अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. खबर ये भी सामने आई है कि गायक (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) पर कई राउंड की फायरिंग की गई थी. उनके अलावा गाड़ी में उनके दोस्त भी मौजूद थे. उनकी मौत की खबर से उनके चाहने वाले और परिवार के लोग सदमे में हैं. वाकई यह बेहद ही चौंकाने वाली खबर है. गायक की मां का रो-रोकर बहुत ही बुरा हाल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

यह भी जानिए -  कान्स फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन चीख- चीख कर रोई दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) अपनी मां चरण कौर के बेहद करीब थे. उनके गानों में भी अक्सर उनकी मां का नाम सुनाई देता था. अब अपने जवान बेटे की मौत के बाद से उनका रो रो कर बुरा हाल है. सिद्धू की मां चरण कौर ने कुछ समय पहले ही इस बात का भी खुलासा किया था कि वो जल्द वो अपने बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की तैयारी कर रही थी.  

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि सिद्धू की ये शादी लव मैरिज होगी. हालांकि अब उनकी मां की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई.