.

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Aug 2021, 05:44:47 PM (IST)

highlights

  • कंगना की फिल्म थलाइवी 11 सितंबर को होगी रिलीज
  • फिल्म में कंगना, जयललिता के किरदार में नजर आएंगी
  • कंगना फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज अपने फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी है. जी हां, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताई है. फिल्म के इस पोस्टर में कंगना का लुक कमाल लग रहा है.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी खुद को यूं रख रही हैं पॉजिटिव, शेयर किया Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी बड़ी स्क्रीन पर दिखने की हकदार है. थलाइवी के लिए रास्ता बनाएं, क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वो जगह जहां पर उनका हमेशा से दबदबा रहा है. थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.' कंगना के इस पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है, जिसमें कंगन के साथ एक्टर अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं.

इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में हैं. कंगना एक साथ कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की थी जिसके बाद कंगना ने पार्टी रखी थी कंगना की शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हुईं थीं. बता दें कि सिनेमाघरों में एक के बाद एक फिल्म रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है. अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के रिलीज होने के बाद अब कंगना की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है. फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. जयललिता कई बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनीं. 5 दिसंबर 2016 को जयललिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.