.

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का मोशन पोस्टर जारी, गूंजी कंगना की दमदार आवाज

इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. मोशन पोस्टर में कंगना दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Mar 2021, 05:36:28 PM (IST)

highlights

  • कल जारी हो सकता है फिल्म का ट्रेलर
  • मोशन पोस्टर में कंगना की दमदार आवाज सुनाई दी
  • फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है. इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी होने वाला है. जानकारी के मुताबिक 23 मार्च 2021 को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने से पहले इसका मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. मोशन पोस्टर को कंगना ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

मोशन पोस्टर में कंगना की आवाज में जयललिता को सम्बोधित करती कुछ लाइन्स भी हैं. मोशन पोस्टर में कंगना दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं. फिल्म थलाइवी के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है. जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करनेवाली महान शक्शियत जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कंगना शेयर करने में काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्‍च करेंगे करण जौहर, सोशल मीडिया पर लगाई मुहर

कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया

कंगना ने 'थलाइवी' (Thalaivi) से जुड़ी हुईं कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में कंगना को जयललिता के तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया. ये तस्वीरें ऐसी हैं जिसमे कंगना जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय कर रही हैं, कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ हैं.

One day to go for the trailer launch of #Thalaivi
Gaining 20 kgs and loosing it all back within a span of few months wasn’t the only challenge that I faced while filming this Epic Biopic, wait is getting over just in few hours Jaya will be your forever ❤️ pic.twitter.com/yeLDPfCdFQ

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 22, 2021

तस्वीरों को ट्वीटर पर शेयर कर कंगना ने लिखा कि अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं कि कुछ ही वक्त में जयललिता की महान गाथा सबके सामने होगी #Thalaivi. इस किरदार के लिए मुझे 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना, सबसे बड़ी चुनौती होगी.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न्स की जरूरत, सोशल मीडिया पर निकाली वैकेंसी

Jayalalithaa and MGR were the magical duo on screen, a couple who people could not get enough for years to come. Know their story in #Thalaivi.
Trailer out in 2 days#Vijay @vishinduri @thearvindswami @ShaaileshRSingh @KarmaMediaent @TSeries @vibri_media @ZeeStudios_ #Spri pic.twitter.com/PCp116neUm

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 21, 2021

जयललिता के 73वीं जयंती पर जारी हुआ था टीजर

बता दें कि इस फिल्म का टीजर फरवरी के आखिरी सप्ताह में जारी कर दिया गया था. टीजर को दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के 73वीं जयंती पर ही जारी किया गया था. इस टीजर में केवल डायलॉग है, जिसमें फिल्म की कोई झलक नहीं है. इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करेंगे. कंगना लंबे वक्त से इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थीं.  जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई.