.

धाकड़ गर्ल की धाकड़ फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, जानें क्या है खास?

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ऐसा कुछ बोलती है या करती हैं जिस वजह से वो खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) है.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Oct 2021, 01:19:22 PM (IST)

मुंबई:

एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)अपने बेबाक अदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ऐसा कुछ बोलती है या करती हैं जिस वजह से वो खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad)है. बिते दिन  मुम्बई जुहू में एक लाउंज के बाहर अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर लॉन्च किया है. पोस्टर में फिल्म रिलीज की तारीख भी लिखी हुई है. एक्ट्रेस की फिल्म अगले साल 8 अप्रैल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म धाकड़ का पोस्टर देखने में काफी ज्यादा शानदार है. जिसमें  एक्ट्रेस कंगना का लुक देखने लायक है. वो अपने पोस्टर में एक्शन अवतार में नजर आ रही थीं.. 

इस बार कंगना रनौत पर्दे पर आएंगी और जबरजस्त एक्शन दिखाएंगी -

आपको हम बता दें कि एक्ट्रेस 'एस्टेला' लाउंज में धाकड़ फिल्म‌ के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट के जन्मदिन और फिल्म की शूटिंग पूरी होने से जुड़ी पार्टी में  पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने अपने फिल्म धाकड़ का पोस्टर भी लांच किया.  पोस्टर लॉन्च करने के बाद अदाकारा ने  फिल्म के बारे में कुछ खास बातें भी साझा की. उन्होंने उस दौरान मिडिया से भी बातचीत की. और फिल्म के लिए उत्साह भी जताया. साथ ही यह भी कहती हुई नजर आईं कि 'धाकड़' सिनेमाघरों में देखे जाने के लिए ही बनी है. एकट्रेस ने अपनी फिल्म को लेकर यह भी उम्मीद की अगले साल जब अप्रैल में उनकी फिल्म में रिलीज की जाएगी, तब तक शायद सिनेमाघरों में 50% की बजाय 100% लोगों को फिल्में दिखाए जाने की इजाजत भी मिल जाएगी. 

यह भी जानें -रेखा के पिता आखिर क्यों, उनकी मां और उन्हें छोड़ गए ?

बतादें पार्टी होने की वजह से उन्होंने मीडिया को ज्यादा समय नहीं दिया. और वो अंदर चली गईं. इस पार्टी में एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल भी शामिल हुए, जो निर्माता दीपक मुकुट के अच्छे दोस्त हैं, बल्कि दोनों ने उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'अपने 2' में भी काम किया था. फैंस को भी कंगना की फिल्म का इंतजार बेसब्री से है. जो अगले साल पूरा होगा. अब देखना यह होगा कि उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों की तरह हीट हो पाएगी.