.

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी ने विराट और अनुष्का को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

अनुष्का और विराट कल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है। बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी ने कुछ अलग अंदाज में विराट और अनुष्का को बधाई दी।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Dec 2017, 05:32:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

अनुष्का और विराट कल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। दोनों की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी ट्रेंड कर रही थी और कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

खेल जगत से लेकर फिल्मी जगत के सितारों ने विरूष्का को ढेरों बधाइयां दी। वहीं बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी ने भी कुछ अलग अंदाज में विराट और अनुष्का को बधाई दी।

ये रोमांटिक जोड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले काजोल और शाहरुख़ खान है जिन्होंने विरूष्का को बधाई दी।

काजोल ने ट्वीट कर लिखा, 'बेस्ट ऑफ लक विराट और अनुष्का, लेकिन कॉम्बो नेम विरुष्का से ज्यादा बेहतर विराट और अनुष्का है। मुझे पूरी उम्मीद है कि जिंदगी में आपका ये कॉम्बिनेशन जरूर सफल होगा।'

और पढ़ें: 67 साल के हुए 'किंग ऑफ स्टाइल' रजनीकांत, 'काला' का दूसरा पोस्टर हुआ आउट

'जब हैरी मेट सेजल' एक्टर शाहरुख़ खान ने ट्वीट किया, 'अब ये हुई न रियल रब ने बना दी जोड़ी। विराट और अनुष्का को मेरा प्यार। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां दें।'

Ab yeh hui na real Rab Ne Bana Di Jodi. My love to both @AnushkaSharma & @imVkohli May God bless u with happiness & health pic.twitter.com/ymsT2Ay9Fh

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 11, 2017

और पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का की जयमाला और मेहंदी के मौके की तस्वीरें हुई वायरल

बता दें कि इटली में हुई शादी में सिर्फ परिवार के खास लोग ही मौजूद थे। 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

दिल्ली में 21 दिसंबर को होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन pic.twitter.com/6uy8wmPNeI

— News State (@NewsStateHindi) December 11, 2017

विरूष्का का रिसेप्शन ताज होटल में होगा।

और पढ़ें: इटली में शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का की खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल