.

शादी के दिन मां के साथ नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें Viral Photo

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Oct 2020, 03:29:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Wedding) शादी की रस्मों के  लिए घर से होटल के लिए रवाना हो गई हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. काजल ने इस दौरान कैमरे को पोज देते हुए सभी का धन्यवाद भी किया.

यह भी देखें: काजल अग्रवाल की आज है शादी, Photos में देखें हल्दी सेरेमनी का लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं. काजल का ये सादगी भरा लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इससे पहले काजल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. हल्दी के फंक्शन में काजल पीले रंग के परिधान में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: जब शादी में नेहा कक्कड़ ने पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर किया डांस, देखें Video

काजल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर से शुरू हुए जिसकी तस्वीरें कई फैन पेज द्वारा शेयर भी की गईं. बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) 6 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर गौतम किचलू संग शादी का ऐलान किया था. काजल ने यह भी कहा था कि कोरोना महामारी के कारण शादी के फंक्शन में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल होंगे. काजल के करियर की बात करें तो उन्होंने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) एक बिजनेसमैन हैं.