.

काजल अग्रवाल ने लगवाई गौतम किचलू के नाम की मेहंदी, इस दिन बजेगी शहनाई

काजल ने हाथों में अपने पिया के नाम की मेहंदी लगवाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Oct 2020, 12:21:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकीं 'सिंघम' (Singham) एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में काजल ने हाथों में अपने पिया के नाम की मेहंदी लगवाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मौनी रॉय की हो गई है सगाई! इस तस्वीर से फैंस को मिला इशारा

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट में बधाई देते नहीं थक रहे. काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी. बीते दिनों काजल ने बताया था कि कोरोना महामारी के कारण वो बहुत ही सिंपल तरीके से शादी करेंगी. कोरोना वायरस की वजह से इस शादी में स‍िर्फ पर‍िवार के लोग शाम‍िल होंगे. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की शादी काफी प्राइवेट होगी.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का लहंगा, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि  काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इस महीने की शुरुआत में ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए काजल ने बताया था कि वो 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी कर रही हैं.  फैंस को काजल और गौतम की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. वहीं काजल अग्रवाल के करियर की बात करें तो बॉलीवुड में काजल ने फ‍िल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में काजल ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थीं. उन्होंने ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद काजल 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' में भी दिखाई दीं. वहीं साउथ में काजल को एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से पहचान मिली थी.