.

विदेशों में भी जारी है 'कबीर सिंह' की तूफानी कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

Com Score के मुताबिक शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने आस्ट्रेलिया में कमाई के मामले में गली बॉय, उरी, भारत और कलंक को भी पीछे छोड़ दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jul 2019, 01:26:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म विदेशों में अच्छी कमाई कर रही है. आस्ट्रेलिया में कबीर सिंह ने 1 मिलियन की कमाई कर ली है.

Com Score के मुताबिक शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने आस्ट्रेलिया में कमाई के मामले में गली बॉय, उरी, भारत और कलंक को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीं कबीर सिंह ने भारत में 271.24 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने अपने पांचवें वीक के पहले दिन 1.03 करोड़, दूसरे दिन 1.65 करोड़, तीसरे दिन 2.30 करोड़ की कमाई की.

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

#KabirSingh is the first *Indian film* to cross A$ 1 million mark in #Australia in 2019... The film - still running in theatres - has surpassed *lifetime biz* of several biggies, including #GullyBoy, #Uri, #Bharat, #Kalank, #Kesari and #TotalDhamaal in #Australia... Data follows.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 22, 2019

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सरकारी नौकरी करते थे मुकेश, राजकपूर के लिए गाए थे सबसे ज्यादा गाने

#KabirSingh biz at a glance...
Week 1: ₹ 134.42 cr
Week 2: ₹ 78.78 cr
Week 3: ₹ 36.40 cr
Week 4: ₹ 16.66 cr
Weekend 5: ₹ 4.98 cr
Total: ₹ 271.24 cr
India biz.
ALL TIME BLOCKBUSTER.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 22, 2019

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है.

पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई. खबरों की मानें तो इस फिल्म की सफलता के बाद शाहिद ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है.