.

Birthday Special: जूही चावला के बच्चे हैं 'जाह्नवी' और 'अर्जुन', जन्मदिन पर सच्चाई आई सामने!

13 नवंबर 1967 को जन्मीं जूही चावला ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. जूही ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, इसके बाद साल 1984 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Nov 2020, 01:04:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Juhi Chawla: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) आज 13 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. 13 नवंबर 1967 को जन्मीं जूही चावला ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. जूही ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, इसके बाद साल 1984 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था. बड़े पर्दे पर जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी आमिर खान के साथ दर्शकों को खूब पसंद आई.

यह भी देखें: चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला आज मना रही हैं बर्थडे

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में फंसे अर्जुन रामपाल से NCB आज करेगी पूछताछ

निजी जिंदगी की बात करें तो जूही चावला (Juhi Chawla) ने साल 1995 में कारोबारी जय मेहता से गुपचुप शादी की थी. उनके दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं. जाह्नवी को जूही की तरह लाइमलाइट की दुनिया बिल्कुल पसंद नहीं है. जूही के बच्चे किसी बॉलीवुड पार्टी में भी नजर नहीं आते हैं. एक इंटरव्यू में जूही ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है वो राइटर बनना चाहती हैं. जूही के दोनो बच्चे लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं.

एक समय ऐसा भी था जब करीबी दोस्त माने जाने वाले आमिर खान और जूही चावला (Juhi Chawla) के बीच सालों तक कोई बातचीत नहीं हुई. फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच ऐसा मजाक हुआ जो सीरीयस हो गया और दोनों से कई सालों तक साथ काम भी नहीं किया. खबरों की मानें तो आमिर खान ने जूही चावला को अपना हाथ दिखाने को कहा, लेकिन जब जूही ने आमिर के सामने अपना हाथ रखा तो एक्टर ने उस पर थूक दिया.

आमिर खान की मजाक में की गई ये हरकत जूही को नागवार गुजरी और एक्ट्रेस ने अपनी दोस्ती को खत्म करते हुए आमिर के साथ काम ना करने की भी कसम खा ली. बता दें कि फिल्म 'इश्क' दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में आमिर के अलावा अजय देवगन और काजोल भी मुख्य किरदारों में शामिल थे. जूही की आमिर खान के साथ आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' पहली हिट फिल्म थी. इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई. इस फिल्म के लिए जूही चावला को बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल का अवार्ड भी दिया गया था.