.

लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी कपूर का बेली डांस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

वीडियो में जान्हवी पिंक टॉप और सफेद शॉर्ट्स में डांस करते दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2019, 01:38:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'धड़क' स्टार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जान्हवी ज्यादातर शार्ट्स में नजर आती हैं. जिसके कारण वह ज्यादा चर्चा में रहती हैं. जाह्नवी कपूर का एक सिजलिंग डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- फादर्स डे के मौके पर बेटी ईरा ने आमिर खान को बनाया पंचिंग बैग, देखें ये मजेदार Video

इस विडियो में जान्हवी अपने बेली डांस मूव्स को दिखा रही हैं. वीडियो में जान्हवी पिंक टॉप और सफेद शॉर्ट्स में डांस करते दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी ने बालों को पोनी स्टाइल में बांध रखा है. वीडियो में जाह्नवी सिंपल लुक में देखने को मिल रही है. जान्हवी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग वीडियो को देखने के बाद जान्हवी के ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Video: सोहेल खान के बेटे के रखवाले बने सलमान खान, ऐसे बचाई जान

ट्रोलर जान्हवी के इस वीडियो को देखकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कहा-'यह बेली डांसिंग नहीं है .. इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई शुतुरमुर्ग डांस कर रहा है. तो कोई बोल रहा कि ये बेली डांस नहीं है.

यह भी पढ़ें- Video: जब कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के हैं कितने भाई-बहन, मिला ये मजेदार जवाब

जान्हवी कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म धड़क से अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इन दिनों वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह 'तख्त' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.