logo-image

फादर्स डे के मौके पर बेटी ईरा ने आमिर खान को बनाया पंचिंग बैग, देखें ये मजेदार Video

ईरा खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 17 Jun 2019, 12:29 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में कल फादर्स डे (Father's Day) मनाया गया था. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस खास मौके पर अपने पिता को विश कर रहे थे. इसी फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) ने एक खास वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Video: सोहेल खान के बेटे के रखवाले बने सलमान खान, ऐसे बचाई जान

ईरा खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. ईरा का ये वीडियो काफी मजेदार है इसमें वो पापा आमिर के साथ पार्क में खेलती नजर आ रहीं हैं. वीडियो में ईरा आमिर गुदगुदी करती और पंच भी मारती नजर आ रहीं हैं. वीडियो में पहले तो आमिर उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं और फिर बाद में वो हंसने लगते हैं और साथ- साथ ईरा को ऐसा करने से रोकते भी हैं. फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और वो लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

ईरा ने इसके साथ ही अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आमिर खान लेटे नजर आ रहे हैं और उनके साथ ईरा व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने हुए बैठे दिखाई दे रही हैं. ईरा ने इसके साथ एक खास मैसेज भी शेयर किया है. आप ओवर प्रोटेक्टिव होने के साथ- साथ मुझे यह भी कहते हैं कि मुझे थोड़ा और बागी होना चाहिए. आप मेरी जिंदगी में एक अमेजिंग शख्स हैं. जब भी मुझे आपकी जरूरत होती है आप साथ होते हो.

यह भी पढ़ें- Video: जब कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के हैं कितने भाई-बहन, मिला ये मजेदार जवाब

बता दें, ईरा खान ने हाल ही में अपने फैंस से कोई भी एक सवाल पूछने के लिए कहा था, जिस पर उनके एक फैन ने उनसे उनकी लव लाइव को लेकर सवाल पूछ डाला. फैन ने पूछा कि इस वक्त वो किसे डेट कर रही है.

ऐसे में ईरा खान ने भी सवाल का जवाब देते हुए मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और इस फोटो में उनको भी टैग किया. ऐसी अफवाह है कि मिशाल कृपलानी और ईरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर औपचारिक ऐलान नहीं किया है.