.

जाह्नवी कपूर ने ग्लैमरस Photo से लूटा फैंस का दिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ग्लैमर अंदाज में गुलाबी लुक के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जाह्नवी पिंक टॉप पहने दिखाई दे रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2020, 02:18:23 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनी रही हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही नें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ग्लैमर अंदाज में गुलाबी लुक के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जाह्नवी पिंक टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020: इस साल शादी के बंधन में बंधे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबैक. क्योंकि उन दिनों मैं ग्लैम नहीं दिख रही थी.' इस तस्वीर में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के घुंघराले बाल उनके कंधे पर झूम रहे हैं. जाह्नवी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: कार्बन फुटप्रिंट के बारे में भी जागरूकता बढ़ाएंगी भूमि पेडनेकर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान की पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में प्रवेश किया था. फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना की भूमिका में हैं. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं.