.

IIFA Awards: सारा अली खान से लेकर नेहा कक्कड़ तक, देखें सेलेब्स का आईफा लुक

इस साल आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी अबू धाबी के यस आइलैंड के एतिहाद एरेना सेंटर में हो रहा है. आज आईफा रॉक इवेंट में गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़ समेत कई हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jun 2022, 09:26:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA 2022) के आज के ईवेंट का आगाज हो चुका है. आईफा के रेड कार्पेट से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें सितारों का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. इस साल आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी अबू धाबी के यस आइलैंड के एतिहाद एरेना सेंटर में हो रहा है. आज आईफा रॉक इवेंट में गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, ध्वनि भानुशाली और नोरा फतेही समेत कई हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: आईफा अवॉर्ड्स नॉमिनेशन की लिस्ट में शामिल हैं ये नाम

सोशल मीडिया पर सारा अली खान की तस्वीर आईफा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है जिसमें सारा अली खान ऑफ शोल्डर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं नेहा कक्कड़ ने आईफा के लिए रेड कलर ही हाई थाई स्लिट ड्रेस को चुना. रेड ड्रेस में नेहा कक्कड़ का लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है. सिंगर अशीस कौर मेजेंटा कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

बता दें कि आज के ईवेंट की मेजबानी फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान करने वाली हैं. आईफा सेरेमनी में दिवंगत सिंगर केके को श्रद्धांजलि दी जाएगी. फराह खान ने मीडिया को बताया कि केके के लिए हमने एक ट्रिब्यूट प्लान किया है. आईफा में बप्पी दा को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी. फराह खान ने केके के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बिल्कुल फिल्मी नहीं थे, उन्हें किसी तरह की लोकप्रियता नहीं चाहिए होती थी, वह रियल आर्टिस्ट थे.