.

Hrithik Roshan इस वजह से फिल्मों में नहीं कर रहे थे काम, जानें...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. एक्टर इस फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Sep 2022, 12:18:58 PM (IST)

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. एक्टर इस फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक्टर ने फिल्म से जुड़े हुए और करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. ऋतिक रोशन ने बताया कि 'वो और अधिक फिल्में करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें सही चीजें नहीं मिलती है'. एक्टर ने आगे कहा, 'वो अपने स्वभाव के गुलाम हैं, और वो इस बात से चलता हैं कि उनपर स्क्रिप्ट कितना प्रभाव डालती है वो यह देखते हैं. एक्टर ने ये भी कहा कि वह अपने फैंस को यह नहीं बता सकते कि वो दो या चार फिल्में करने का फैसला करने जा रहे हैं. क्योंकि यह उनके लेखकों और निर्देशकों के हाथों में हैं.

यह भी जानिए -  शाहरुख खान को मिली राहत, वडोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में SC ने HC को ठहराया सही

 अगर इस फिल्म की बात करें तो फिल्म 'विक्रम वेधा' एक तमिल फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जबकि सैफ इस एक्शन ड्रामा में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे. आपको बताते चलें कि फिल्म में अपने पुलिस एक्टिंग के लिए सैफ (Saif Ali Khan) ने काफी मेहनत की है.

उन्होंने (Saif Ali Khan) असली हथियारों से प्रशिक्षण भी लिया था. अब इनके फैंस को इनकी फिल्म के रिलीज का इंतजार है कि वो कब एक्टर को पर्दे पर देख पाएंगे. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लुक को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है.