logo-image

शाहरुख खान को मिली राहत, वडोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में SC ने HC को ठहराया सही

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर एक्टर के एक पुराने मामले ने तूल पकड़ लिया है.

Updated on: 27 Sep 2022, 01:29 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर एक्टर के एक पुराने मामले ने तूल पकड़ लिया है. दरअसल, 2017 में आई उनकी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान गुजरात के वडोदरा रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने से एक शख्स की जान चली गई थी और कई घायल हो गए थे. जिसके चलते कांग्रेस नेता जितेंद्र सोलंकी ने स्थानीय कोर्ट में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.

अब एक्टर को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है. वहीं मामले को लेकर जितेंद्र का कहना था कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने फिल्म के नाम वाली टीशर्ट और भी कई चीज जो प्रचार करने के लिए थी उसे लोगों की तरफ उछाली थी. इसी वजह से  इतना बड़ा हादसा हुआ था. 

यह भी जानिए -  बेबो ने की फिल्म 'विक्रम वेधा' की तारीफ, पति को बताया- सबसे अच्छा अभिनेता

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को मामले को रद्द करने के लिए गुजरात उच्च न्यायालय के निर्णय को बरकरार रखा है. जस्टिस अजय रस्तोगी और सी.टी. रविकुमार ने गुजरात उच्च न्यायालय के अप्रैल 2022 के निर्णय के खिलाफ जितेंद्र द्वारा दायर की गई अपील को खारिज कर दिया है, जितेंद्र मधुभाई सोलंकी ने वडोदरा के न्यायिक मजिस्ट्रेट, प्रथम श्रेणी के समक्ष शाहरुख खान के खिलाफ एक निजी शिकायत दर्ज की थी. वहीं शाहरुख खान ने समन के खिलाफ और शिकायत को रद्द करने के लिए उच्च न्यायालय का रुख लिया था.