.

'सुपर 30' की कामयाबी पर ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने किया कुछ ऐसा जो हो रहा है Viral

ऋतिक के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रिमेक में नजर आ सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jul 2019, 12:32:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की सुपर 30 रिलीज हो चुकी है और फिल्म की दमदार कमाई भी जारी है. लेकिन अब ऋतिक की मां पिंकी रोशन का एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 64 साल की पिंकी इस वीडियो में जिम में पसीने बहाते हुई नजर आ रही हैं खास बात ये है कि इस वीडियो में पिंकी फिल्म सुपर 30 के सॉन्ग जुगराफिया पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसे ऋतिक ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

बता दें कि इतनी उम्र में भी ऋतिक की मां फिट रहने के लिए जिम में एक्सरसाइज करती हैं. जिसे देखकर कोई भी इंस्पायर हो सकता है. अब तक इसे 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अगर ऋतिक के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रिमेक में नजर आ सकते हैं. फिल्म में वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Exclusive: जब महमूद से नाराज होकर सेट छोड़कर चले गए थे किशोर कुमार, जानिए कुछ दिलचस्प किस्से

इसके अलावा ऋतिक, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.