.

Hrithik Roshan: अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन ने दिए कपल गोल्स, बेटों के लिए आए साथ

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाईफ सुजैन खान को अलग हुए कई साल हो गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2023, 11:30:27 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाईफ सुजैन खान को अलग हुए कई साल हो गए हैं. हालांकि, वह दोनो अक्सर अपने बेटों रिहान और हिरदान के लिए एक साथ दिखाई देते हैं. यह तो सब जानते हैं कि ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद और सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रहे हैं.  इन सबके बीच, ऋतिक, सबा और सुजैन हाल ही में अपने बेटों हिरदान और रिहान के लिए एक साथ नजर आए. बता दें कि,  रिहान और हिरदान ने फरहान अख्तर की बेटी अकीरा के साथ एक धमाकेदार प्रस्तुति दी, जिसके लिए कई सितारों ने उनका उत्साह बढाया.

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर ऋतिक के दोनों बेटों की परफॉरमेंस वायरल हो रहे हैं. जहां उनको, गिटार बजाते हुए और एड शीरन का गाना गाते हुए देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि इस मौको पर सुजैन खान की बहन फराह खान अली, जायद खान, बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी, मलाइका और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिरदान रोशन कितनी कुशलता से गिटार बजा रहे हैं. 

गौरतलब की बात तो यह है कि, वीडियो में ऋतिक और सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान को एक साथ बैठकर बच्चों के परफॉरमेंस का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. यहीं नहीं, क्लिप में सोनाली बेंद्रे भी लड़कों को चीयर करती नजर आईं.

आपको बता दें कि, कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. जिसके बाद 2006 और 2008 में उन्होंने अपने दो बेटों रिहान और हिरदान स्वागत किया था. इसके बाद, 2014 में कुछ निजी कारणों से दोनों का तलाक हो गया था. लेकिन, अलग होने के बावजूद, वे एक-दूसरे के दोस्त बने रहे और बेहतर पालन-पोषण के लिए अपने बच्चों की देखभाल की. 

यह भी पढे़ं - Varisu Box Office Collection: साउथस्टार विजय की फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. साथ ही, उन्होंने 'कृष 4' की तैयारी भी शुरू कर दी है.