.

हॉलीवुड एक्ट्रेस इवा लोंगोरिया को अपने जूतों से है बहुत प्यार, पुराने जूते भी संभाल कर रखे

ईवा लोंगोरिया (Eva Longoria) ने पीपुल मैगजीन को बताया कि 'मैं कभी अपने जूतों को अलविदा नहीं कहती हूं. बस मैं उन्हें धन्यवाद देकर एक अलग अलमारी में रख देती हूं.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Apr 2021, 04:06:47 PM (IST)

highlights

  • इवा लोंगोरिया को जूतों से बहुत लगाव
  • इवा अपने जूतों को संभाल कर रखती हैं
  • लुई बुटिन के जूतों की दिवानी हैं इवा

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा लोंगोरिया (Eva Longoria) को अपने जूतों से बहुत लगाव है. इवा ने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वे कभी भी अपने किसी भी जूते को हटा या फेंक नहीं पातीं हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने पुराने जूतों को रखने के लिए एक विशेष अलमारी भी रखी है. ईवा (Eva Longoria) ने पीपुल मैगजीन को बताया कि 'मैं कभी अपने जूतों को अलविदा नहीं कहती हूं. बस मैं उन्हें धन्यवाद देकर एक अलग अलमारी में रख देती हूं. मुझे लगता है कि मुझे फुटवियर इकट्ठे करना पसंद है.' इवा लोंगोरिया कहती हैं कि लुईबुटिन (मशहूर शू ब्रांड) के साथ तो मेरा खास रिश्ता है. मुझे लगता है कि हम दोनों साथ-साथ आगे बढ़े हैं.

ये भी पढ़ें- Forbes बिलेनियर्स की लिस्ट में शामिल हुईं किम कर्दाशियां, इतनी है एक्ट्रेस की संपत्ति

ईवा ने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि जब मैंने प्रसिद्धि पानी शुरू की थी, तभी वह भी बहुत मशहूर हो रहा था. मुझे लगता है कि हम दोनों के साथ विकसित होने के कारण हमारे बीच एक रिश्ता है. मैं अभी भी लुई बुटिन के बहुत सारे फुटवियर इकट्ठे करना चाहती हूं. मैं अभी भी उसका वो प्रमुख जोड़ा खरीदना चाहती हूं लेकिन मेरा पैर बहुत छोटा होने के कारण वह हमेशा बिक जाता है.'

साल 2011 में टोनी पार्कर से तलाक लेने के बाद इवा ने कहा था कि वे किसी पुरुष के हंसमुख और उनकी समझदारी से आकर्षित होती हैं. इवा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पुरुषों की अक्लमंदी बहुत भाती है. वहीं पुरुषों का हंसमुख होना भी उन्हें काफी आकर्षिक करता है. अपनी बढ़ती उम्र को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर मैं कभी भी परेशान नहीं होती हूं. उन्होंने कहा कि उम्र पर आपका कंट्रोल नहीं है, फिर इसे लेकर परेशान होने की क्या जरूरत है. इवा का ये भी कहना है कि वह कभी नहीं चाहती कि उनका 20वां दशक वापस आए.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि विराट कोहली चौंक गए

इवा की मानें तो वह उम्र का बाहें फैलाकर स्वागत करती हैं, क्योंकि वह एक इंसान की तरह बढ़ना चाहती हैं और ज्यादा ज्ञान भी प्राप्त करना चाहती हैं. वैसे इवा के पास अभी करने के लिए बहुत कुछ है और वह खुद भी ये बात मानती हैं कि बढ़ती उम्र के साथ भी बहुत कुछ किया जा सकता है.