.

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की चुप्पी पर गिप्पी ग्रेवाल ने उठाया सवाल, तापसी ने दिया जवाब

कृषि कानूनों के विरोध में किसान कई दिनों से दिल्ली के बॉर्डर पर डटे हुए हैं. बॉलीवुड में इस आंदोलन को लेकर चर्चा हो रही है. पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की शांति पर सवाल उठाए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Dec 2020, 04:21:09 PM (IST)

नई दिल्ली :

कृषि कानूनों के विरोध में किसान कई दिनों से दिल्ली के बॉर्डर पर डटे हुए हैं. बॉलीवुड में इस आंदोलन को लेकर चर्चा हो रही है. पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की शांति पर सवाल उठाए हैं. गिप्पी ग्रेवाल के सवाल का जवाब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दिया है. 
किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की चुप्पी से नाराज गिप्पी ग्रेवाल, तापसी ने दिया जवाब

गिप्पी ग्रेवाल ने ट्वीट करके कहा, 'प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती रहती है. हर बार पंजाब ने आपका दिल खोलकर स्वागत किया है. लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं. 

गिप्पी ग्रेवाल के इस ट्वीट पर तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए कहा, 'सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे, अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्ही के साथ शामिल नहीं कर सकते. 
ऐसा नहीं है कि हम कुछ सेलेब्स को खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा मनोबल जरूर खराब होता है.'

Sir , just because the ones u expected to speak up did not please don’t put us all under the same umbrella.
Not that the handful of us need validation regarding standing up but it really pulls down our efforts when disregarded. 🙏🏼

— taapsee pannu (@taapsee) December 5, 2020

जिसके बाद गिप्पी अग्रवाल ने कहा, 'यह ट्वीट तापसी पन्नू और अन्य सेलेब्स जो हमारा सपोर्ट कर रहे हैं उनके लिए नहीं था. मेरा यकीन कीजिये हमारे लिए आपका सपोर्ट बहुत मायने रखता है. हम इसके लिए आपके आभारी हैं. मेरा ट्वीट उनके लिए था जो लोग खुद को पंजाब का कहते हैं और अब उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा. वो सब गायब हैं.'

इसे भी पढ़ें:बिग बॉस -14 में Top-4 में जैस्मिन-रुबीना की एंट्री! ये हो सकते हैं बाहर

जिसपर तापसी पन्नू ने फिर से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं समझ रही हूं आप क्या कह रहे हैं सर लेकिन पूरे बॉलीवुडॉ  का नाम लेना गलत है. क्योंकि उनमें हम भी कुछ लोग हैं जो सही के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं. हममें से कुछ तो पंजाब के भी नहीं है फिर भी आपके साथ खड़े हैं, क्योंकि हम किसानों की इज्जत करते हैं.