logo-image

बिग बॉस -14 में Top-4 में जैस्मिन-रुबीना की एंट्री! ये हो सकते हैं बाहर

बिग बॉस 14 (Bigg boss) का फिनाले वीक चल रहा है. अभिनव शुक्ला और एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. वहीं बाकि घरवाले फाइनल्स में अपनी जगह बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं.

Updated on: 05 Dec 2020, 04:01 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 (Bigg boss) का फिनाले वीक चल रहा है. अभिनव शुक्ला और एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. वहीं बाकि घरवाले फाइनल्स में अपनी जगह बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं. रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसानी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली में फाइनल तक पहुंचने की रेस चल रही है. इस बार बिग बॉस 14 के फिनाले में चाह ही कंटेस्टेंट्स जा पाएंगे. 

इस बार घर से चार सदस्य बाहर होने वाले थे. जिसमें अली गोनी और कविता कौशिक पहले ही बाहर जा चुके हैं. निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक नॉमिनेट हैं. जिसमें से दो लोग बाहर जाएंगे.  बताया जा रहा है कि निक्की तंबोली और राहुल वैद्य घर से बेघर हो सकते हैं. 

और पढ़ें:अक्षय कुमार को देख दौड़कर गले लगीं सारा, 'अतरंगी रे' की शूटिंग का Video हुआ वायरल

चैनल की ओर से 'वीकेंड का वार' का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान, राहुल वैद्य से घर से बाहर जाने को कहते नजर आ रहे है. निक्की तंबोली भी घर से बाहर हो सकती है. यानी बिग बॉस-14 को अपने चार फाइनलिस्ट मिल जाएंगे. अभिनव शुक्ला, एजाज खान, जैस्मिन भसीन और  रूबीना दिलैक. इस बार कौन बिग बॉस जीतेगा इसका खुलासा तो बाद में होगा. फिलहाल चार फाइनलिस्ट घर में कैसे रहते हैं और खेल में क्या नया मोड़ आएगा. इसमें बिग बॉस फैन्स की दिलचस्पी होगी.