.

Video: जेनेलिया ने पति रितेश को छोड़ Salman Khan संग किया धमाकेदार डांस

जेनेलिया (Genelia D’Souza) और सलमान (Salman Khan) के वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये सलमान के पनवेल वाले फॉर्महाउस का है. वीडियो में सभी पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Dec 2021, 12:44:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के चाहने वाले दुनियाभर में हैं. सलमान के जन्मदिन के खास मौके पर 27 दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स ने भाईजान को खास अंदाज में विश किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सलमान को रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने भी स्पेशल अंदाज से विश किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सलमान और जेनेलिया किसी की भी फिक्र किए बगैर मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने खास मैसेज भी लिखा है. जेनेलिया ने लिखा, 'सबसे बड़े दिल वाले को बर्थडे की बहुत-बहुत बधाई. ईश्वर करे आपको दुनिया की सारी खुशियां नसीब हो आपको प्यार और बेहतर स्वास्थ्य मिले. हम सभी आपको बहुत प्यार करते हैं. आज भाई का बर्थडे है.' वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों के डांस की तारीफ कर रहे हैं.

जेनेलिया और सलमान के वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये सलमान के पनवेल वाले फॉर्महाउस का है. वीडियो में सभी पार्टी करते नजर आ रहे हैं. अब ये वीडियो अभी का है या पुराना ये तो नहीं पता लेकिन दोनों का मस्ती भरा अंदाज लोगों को खूब लुभाया. बता दें कि सलमान खान को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर जन्मदिन से एक दिन पहले सांप ने काट लिया था जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल में करीब 6 घंटे बिताने के बाद वह ठीक होकर वापस अपने घर चले गए थे.