.

इस साल शादी के बाद अपना पहला Valentine सेलिब्रेट करेंगे ये बॉलीवुड कपल्स

मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग गोवा में धूमधाम से शादी रचाई है. इस शादी में सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए थे

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Feb 2022, 06:10:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इस वीक में बॉलीवुड सेलेब्स की बात ना हो ये कैसे मुमकिन है. इस साल बॉलीवुड के कई न्यूली वेड कपल अपना पहला वैलेंटाइन मनाने वाले हैं. फैंस की नजर भी इस पर है कि कैसे सेलेब्स शादी के बाद अपना वैलेंटाइन सेलिब्रेट करते हैं. वैलेंटाइन वीक यानी 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक का समय ऐसा होता है जिसमें कपल एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हैं. बॉलीवुड की बात करें तो बीते साल से लेकर अब तक शादी करने वाले कपल अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने वाले हैं. आइए जानते हैं कौन से स्टार कपल हैं इस लिस्ट में शामिल.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Prithviraj'

मौनी रॉय और सूरज नांबियार

मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग गोवा में धूमधाम से शादी रचाई है. इस शादी में सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार फिलहाल कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं और शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे भी शायद वहीं मनाने वाले हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान के रणथंभौर में धूमधाम से शादी की थी. शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मालदीव हनीमून के लिए गए थे. लेकिन इन दिनों दोनों ही सितारे अपने काम को लेकर अलग-अलग हैं और काफी बिजी भी हैं. देखना होगा कैटरीना और विक्की का शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन कैसे रहता है.

पत्रलेखा और राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग बीते साल शादी रचाई है, दोनों एक दूसरे को 11 साल से डेट कर रहे थे. दोनों भी शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे मनाने के लिए एक्साइटेड हैं.

यामी गौतम और आदित्य धर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बीते साल आदित्य धर संग सादगी से शादी करके फैंस को हैरान कर दिया था. यामी ने अपने होमटाउन में सादगी से शादी रचाई थी. इस साल दोनों अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे. आज यामी की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

          View this post on Instagram                      

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते साल 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस साल अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे. फैंस को भी दोनों की तस्वीरों का इंतजार रहता है.