.

सुशांत आत्महत्या मामले में फिल्म PM Narendra Modi के प्रोड्यूसर से पूछताछ, अंकिता लोखंडे के भी हैं करीबी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उनकी मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jun 2020, 05:08:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी मामले में उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) मुंबई मुम्बई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में संदीप सिंह (Sandip Ssingh) को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उनकी मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई.

फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के करीबी दोस्त हैं. सुशांत की मौत के बाद संदीप ने उनके लिए लंबा पोस्ट भी लिखा था.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को नहीं मिले थिएटर्स, OTT पर इस दिन रिलीज होगी 'दिल बेचारा'

यह भी पढ़ें: टी-सीरीज ने यूट्यूब से हटाया आतिफ असलम का गाना, ये थी वजह

संदीप ने सुशांत और अंकिता के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रिय अंकिता, हर दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है. काश ... काश ... हम भी कोशिश कर सकते थे, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख माँग सकते थे. यहां तक ​​कि जब आप दोनों अलग हो गए, तो आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की ... आपका प्यार प्योर था. स्पेशल था. आपने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है - मुझे उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे, हमने बहुत सारे पल शेयर किए जो आज मेरे दिल में आंसू लाते हैं ... एक साथ खाना बनाना , एक साथ खाना लोनावाला या गोवा के लिए लंबी ड्राइव! हमारी वो पागलपन वाली होली!' फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh)'पीएम नरेन्द्र मोदी', 'सरबजीत' जैसी फिल्मों क प्रोड्यूसर रहे हैं.