.

फवाद खान के हैं फैन... तो गलती से भी मिस ना करें उनकी ये हॉट तस्वीरें

फवाद आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आए थे। इसके पहले उनकी 'कपूर एंड संस' फिल्म आई थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 May 2017, 12:15:03 AM (IST)

मुंबई:

फवाद खान अपने लुक्स से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'खूबसूरत' में सोनम कपूर से ज्यादा फवाद के लुक्स की चर्चा हुई थी। अब एक बार फिर फवाद सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में फवाद खान ने फोटोशूट कराया है। इसमें उनके साथ उनकी पत्नी सदफ भी हैं। फवाद और सदफ साल 1998 में मिले थे। उस वक्त सदफ 17 साल की थीं और दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

ये भी पढ़ें: 'पापा' फवाद ने रखा बेटी का ये प्यारा सा नाम

फिर साल 2005 में पाकिस्तान के लाहौर में दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की।

सदफ के पिता किसी टीवी स्टार से अपनी बेटी की शादी नहीं कराना चाहते थे। जब वह राजी नहीं हुए तो फवाद ने नौकरी भी की। हालांकि बाद में वह फिर अपने एक्टिंग लाइन में आ गए।

ये भी पढ़ें: जानें, पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर क्या है ऋषि कपूर की राय

फवाद खान 1 अक्टूबर 2016 को एक प्यारी-सी बेटी के पिता बने हैं। फवाद की पत्नी सदफ खान ने एक बेटी को लाहौर में जन्म दिया। दोनों का 6 साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अयान है।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

गौरतलब है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भारत छोड़ दिया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। साथ ही मनसे ने बॉलीवुड के निर्देशकों को भी पाकिस्तान के कलाकारों को काम पर रखने से मना किया था।

इसके बाद फवाद ने भारत छोड़ दिया। वह आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आए थे। इसके पहले उनकी 'कपूर एंड संस' फिल्म आई थी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)