logo-image

जानें, पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर क्या है ऋषि कपूर की राय

फिल्मों में रोमांटिक किरदार निभाने वाले ऋषि कभी-कभी एंग्री मैन के अंदाज में भी दिख जाते हैं।

Updated on: 02 Feb 2017, 12:29 AM

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया में ऋषि कपूर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। फिल्मों में रोमांटिक किरदार निभाने वाले ऋषि कभी-कभी एंग्री मैन के अंदाज में भी दिख जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कोलकाता में हुई एक लिटरेरी मीट में खुल्लम-खुल्ला कह दिया कि पाकिस्तानी कलाकारों पर अचानक बैन लगा देना सही नहीं है।

बता दें कि पिछले साल सितंबर में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमलों के बाद से बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की बात उठती रही है। द इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने तत्काल प्रभाव से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने से बैन कर दिया। इसे ऋषि कपूर ने गलत बताते हुए कहा कि ऐसे फैसले अचानक नहीं होने चाहिए, बल्कि एक कट-ऑफ डेट देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: In Pics: अक्षय कुमार-हुमा कुरैशी स्कूटर से पहुंचे कपिल शर्मा के शो पर

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, ऋषि कपूर ने कहा- 'फिल्में एक या तीन दिन में प्लान नहीं होती हैं। इसमें वक्त लगता है। आप नहीं बोल सकते, कि आप फिल्म को बैन करना चाहते हैं। आप 6 महीनों से काम कर रहे होते हैं। ये अनफेयर रूलिंग और परेशान करने वाली बाते हैं। आपको कट-ऑफ डेट देना चाहिए, ताकि फिल्म पूरी करने का वक्त मिल सके।'

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी कलाकारों की वजह से करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की अभिनेत्री माहिरा खान भी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडिया नहीं आ सकीं।