.

सुष्मिता सेन के नए प्यार से नाखुश हुए फैंस, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की दिलाई याद

ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का प्यार कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. वो उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ दोबारा नई शुरूआत करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2022, 01:45:22 PM (IST)

नई दिल्ली :

इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का प्यार परवान चढ़ हुआ है. इनके प्यार की खूब चर्चा हो रही है, हर कसी के जुबां पर एक्ट्रेस का प्यार छाया हुआ है. पहले तो लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब खुद ललित ने अपने डेटिंग की खबरों को कंफर्म कर दिया तो लोग हैरान रह गए हैं. हर कोई एक्ट्रेस को सलाह देते हुए नजर आ रहा है. लोगों के कमेंट्स से देखकर लग रहा है कि वो एक्ट्रेस (Sushmita Sen) के नए रिलेशन से खुश नहीं है. लेकिन कहते हैं प्यार तो बिना कुछ देखे हो जाता है. वहीं दोनों की रोमांटिक तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रखा है.

यह भी जानिए -  अनुपम खेर ने की कंगना रनौत की तारीफ, एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी के लुक में खुद को ऐसे पेश किया

 आपको बता दें , ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को याद कर रहे हैं, जिनके साथ कुछ ही महीने पहले सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है. लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि  'मनी इज पावर.' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'भाई आपके साथ खेल हो गया.’ कई यूजर्स ने रोहमन और सुष्मिता (Sushmita Sen) को टैग करते हुए उन्‍हें अपने रिश्‍ते को दोबारा मौका देने की बात कह रहे हैं, क्‍योंकि दोनों एक साथ काफी अच्‍छे लगते थे. तो इन कमेंट्स से तो साफ हो गया है कि फैंस क्या ' चाह रहे हैं.