logo-image

अनुपम खेर ने की कंगना रनौत की तारीफ, एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी के लुक में खुद को ऐसे पेश किया

कंगना (Kangana Ranaut) की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए अनुपम खेर (Anupam Kher), कह डाली बड़ी बात.

Updated on: 15 Jul 2022, 12:57 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड (Bollywood) की शानदार अदाकारा कंगना (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, फिल्म में  एक्ट्रेस (Kangana Ranaut)का लुक काफी दमदार लग रहा है. उनके लुक की हर जगह तारीफ हो रही है इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, जिसमें यह साफ करना मुश्किल होगा कि यह कंगना है या फिर हमारी पूर्व पीएम. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. वहीं मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है, जो वाकई देखने लायक है. उनके लुक की हमेशा तारीफ हुई है. लेकिन इस बार के लुक का कोई तोड़ नहीं है. उनके किरदार को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाएगा.  एक्टर अनुपम खेर भी टीजर देखने के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. 

यह भी जानिए -  Lalit Modi के साथ डेटिंग की खबर पर आया सुष्मिता सेन के भाई का ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें, एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम पर 'इमरजेंसी' का टीजर शेयर करते हुए लिखा, डियर कंगना (Kangana Ranaut), इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! 'मेरे दादाजी कहते थे, बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता! ' जय हो!, उनका  (Anupam Kher)यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग उनके  (Anupam Kher)इस रिएक्शन पर जमकर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं. 

बता दें, यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को दिखाएगी. जो देश की सबसे महान महिलाओं में से एक रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो चुकी है, जिसके मुताबिक फिल्म 'इमरजेंसी' 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.