.

Happy Birthday Disha Patani: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के बर्थडे पर शेयर किया Video, कहा- हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी दिशा पाटनी (Disha Patani) को उनके जन्मदिन पर बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. टाइगर ने दिशा पाटनी (Disha Patani) को विश करने के लिए इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jun 2020, 10:34:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) आज (13 जून) को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) भले ही लॉकडाउन के कारण किसी से मिल नहीं सकती लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी दिशा पाटनी (Disha Patani) को उनके जन्मदिन पर बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. टाइगर ने दिशा पाटनी (Disha Patani) को विश करने के लिए इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया है.

टाइगर ने दिशा पाटनी (Disha Patani) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इसके बाद 3 वेफल्स 3 पैनकेक्स. हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार.' इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस भी दिशा की अदाओं की भी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिशा मस्ती करती नजर आ रही हैं. फैंस को अब इस वीडियो पर दिशा पाटनी (Disha Patani) के रिएक्शन का इंतजार हैं.

यह भी पढ़ें: एली अवराम का कैटवॉक Video हुआ वायरल, अदाओं से बना रही हैं दीवाना

बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी. फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पाटनी (Disha Patani) का रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं. बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने से पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) तेलगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: मेरी मजाल कि मैं उनके बारे में कुछ बोल पाऊं, आयुष्मान खुराना ने बिग बी के लिए लिखा नोट

. इसके साथ ही दिशा पाटनी ने हॉलीवुड स्टार जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' में भी काम किया हैं. वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ की बात करें तो दोनों फिल्म 'बागी-2' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और इस जोड़ी को भी पसंद किया गया. दिशा पाटनी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.