.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर आते हैं मोर, एक्टर ने शेयर किया Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Jul 2021, 07:09:32 PM (IST)

highlights

  • धर्मेंद्र ने फार्म हाउस से शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में मोर मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है
  • धर्मेंद्र के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही अपने फार्म हाउस की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया है. फैंस को धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा, 'बहुत खुश हूं...पास धरम के अपने. हकूक सब हासिल है यहां.' धर्मेंद्र के फार्म हाउस के इस वीडियो में मोर मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: पीली साड़ी में भाग्यश्री ने किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर इन दिनों धर्मेंद्र फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट देते रहते हैं. कभी वो स्विमिंग पूल में एरोबिक्स करते नजर आते हैं तो कभी अपने पालतू जानवरों को चारा खिलाते हुए. धर्मेंद्र (Dharmendra) आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सब्जियों की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं, जिसे वह खुद उगाया करते हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोरा ने शेयर कीं ग्लैमरस Photos, फैंस कर रहे तारीफ

Jawaan hote hi ....bachon ke...nakel ...nek naseehaton ki daal dena laazim hai 🙏 badalte badalte mahaul badal jaye ga 🙏 Dosto, ikk sabaq hai ummr ka meri 🙏 pic.twitter.com/w44nSIGNsy

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) June 29, 2021

रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल के सीजन-11 में जब धर्मेंद्र (Dharmendra) शो पर एक गेस्ट के रूप में पहुंचे थे, तो वहां उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा था कि जब वह मुंबई आए थे, तो शुरुआती समय में उनका पास रहने को मकान भी नहीं था. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर हिंदी सिनेमाजगत में एक अलग पहचान बनाई है. बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, साल 1935 को पंजाब के एक गांव में हुआ था. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शानदार अभिनय और अपने अलग अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे, लेकिन उनके लिए बॉलीवुड का सफर इतना आसान नहीं था. धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'अपने 2' में भी नजर आएंगे.