logo-image

पीली साड़ी में भाग्यश्री ने किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 31 Jul 2021, 05:51 PM

highlights

  • भाग्यश्री ने शेयर किया डांस वीडियो
  • भाग्यश्री के वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं
  • भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कभी उनके फिटनेस वीडियो वायरल होते हैं तो कभी डांस वीडियो. हाल ही में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाग्यश्री (Bhagyashree) पीले रंग की साड़ी में जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए भाग्यश्री की तारीफ भी कर रहे हैं. भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं.

वीडियो में भाग्यश्री (Bhagyashree) 'Lakeeran' सॉन्ग पर शानदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. भाग्यश्री का सादगीभरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. भाग्यश्री (Bhagyashree) के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. भाग्यश्री के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आप इस उम्र में भी आज कल की एक्ट्रेसेस से ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आप का डांस वीडियो को कमाल का है.'

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोरा ने शेयर कीं ग्लैमरस Photos, फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

यह भी पढ़ें: नताशा-हार्दिक ने मनाया बेटे अगस्त्य का पहला बर्थडे, शेयर किया ये खास Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय से दर्शकों के मन में एक खास जगह बना ली थी. सलमान खान के साथ साल 1989 में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया'  (Maine Pyar Kiya) से बॉलीवुड में कदम रखा था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया गया था. इस फिल्म के कुछ सालों के बाद ही भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म जगत को अलविदा कह दिया और हिमालय दसानी से शादी रचा ली थी. लेकिन आने वाले समय में भाग्यश्री बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. लेकिन फिल्म की रिलीज को कोरोना महामारी को देखते हुए फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.