.

Sridevi : 103 डिग्री बुखार के बावजूद भरी बारिश में नाचती रहीं श्री देवी, वजह कर देगी हैरान

श्री देवी (Sridevi) एक शानदार अदाकारा थीं. अपनी मेहनत के बदौलत उन्होंने हर वो चीज हासिल की जिसके लोग सपने देखते हैं. एक्ट्रेस को लेडी अमिताभ बच्चन भी कहा जाता था. आज हम एक्ट्रेस का एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Apr 2023, 08:03:51 AM (IST)

नई दिल्ली :

श्री देवी (Sridevi) एक शानदार अदाकारा थीं. अपनी मेहनत के बदौलत उन्होंने हर वो चीज हासिल की जिसके लोग सपने देखते हैं. एक्ट्रेस को लेडी अमिताभ बच्चन भी कहा जाता था. आज हम एक्ट्रेस का एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. तो चलिए जानते हैं. एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में डांस गुरु सरोज खान ने बताया था कि 1989 में आई फिल्म चालबाज की शूटिंग चल रही थी.

इस फिल्म के कई सारे गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था. उन्हीं में से एक गाना 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस गाने को लेकर फैंस में क्रेज आज भी बरकरार है. लेकिन किस्सा काफी हैरान करने वाला है. 

103 डिग्री बुखार में किया था डांस -

दरअसल, जब इस गाने की शूटिंग चल रही थी उस दौरान श्रीदेवी को 103 डिग्री बुखार था. लेकिन गाना बारीश में फिल्माया जाना था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस अपनी सेहत की परवाह किए बगैर तपते हुए शरीर के साथ बारिश में इस गाने की शूटिंग की. वहां मौजूद हर इंसान काफी हैरान था. बाद में इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

आपको बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) ने अपने एक्टिंग करियर में ऐसी कई फिल्में और गाने किए हैं जिन्हें लोग आज भी सुनना और देखना पसंद करते हैं. अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र में तमिल फिल्मों से की थी. एक्ट्रेस अपने डांस को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती थीं. कहा जाता है कि फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) उनकी एक्टिंग से काफी ज्यादा प्रभावित थे. धीरे -धीरे उन्हें उनसे प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra और करन जौहर ने एक दूसरे को किया इग्नोर, साफ दिखी फेक स्माइल