.

दीपिका पादुकोण फिर विवादों में, अब Twitter पर हुआ ये Trending

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं और एक विज्ञापन के लिए करीब 8 करोड़ रूपये लेती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jan 2020, 02:05:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

तमाम विवादों और विरोधों के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म तो रिलीज हो गई लेकिन दीपिका और विवादों का साथ नहीं छूट रहा. खबरों के मुताबिक जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में घायल छात्र नेता से मिलने जाने के बाद दीपिका पादुकोण को लेकर प्रमुख ब्रैंड्स अब सेफ गेम खेल रहे हैं.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ ट्रेंड कर रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं और एक विज्ञापन के लिए करीब 8 करोड़ रूपये लेती हैं. आज के समय में दीपिका करीब 23 ब्रैंड्स का विज्ञापन कर रही हैं. हालांकि किसी ब्रैंड ने उन्हें विज्ञापन से हटाया नहीं है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट!

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुए विवाद को देखते हुए अब ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ब्रैंड्स ने कहा है कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर इतना बवाल हुआ कि ट्विटर पर #Boycottchapak ट्रेंड करने लगा था. हालांकि दीपिका पादुकोण ने जेएनयू पर न तो कोई बयान दिया और न ही कोई नारा लगाया. लेकिन इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला. फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे दिन 6.90 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: 'मलंग' का ट्रेलर देखकर बोले सलमान भाईजान 'उई मां... झकास'

बता दें कि रविवार 5 जनवरी की रात नकाबपोश हमलावरों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था. इस घटना के बाद दीपिका 7 जनवरी को जेएनयू गई थीं और विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं और घायल छात्रों के साथ अपना समर्थन जताया था.