logo-image

विराट कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट!

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिसमस और न्यू ईयर स्विजरलैंड की वादियों में मनाया था

Updated on: 13 Jan 2020, 10:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का अब एक नया अवतार देखने को मिलेगा. अनुष्का के पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तो पहले से ही क्रिकेट खेलते हैं लेकिन अब अनुष्का शर्मा भी क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. जी हां, अनुष्का शर्मा अब महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक में नजर आएंगी.

फिल्म में झूलन गोस्वामी का किरदार अनुष्का शर्मा निभा सकती हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आईं थीं. 'जीरो' (Zero) को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), झूलन गोस्वामी की बायोपिक से वापसी कर सकती हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: 'मलंग' का ट्रेलर देखकर बोले सलमान भाईजान 'उई मां... झकास'

View this post on Instagram

Sledge running session with @punamraut_14

A post shared by Jhulan Goswami (@jhulangoswami) on

View this post on Instagram

Gazing at 2020 👀🙋

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

पिछले कुछ समय में क्रिकेट पर फिल्म बनाने का चलन बॉलीवुड में बढ़ा है. रणवीर सिंह की फिल्म 83, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी और महिला क्रिकेटर मिताली राज की बयोपिक में तापसी नजर आएंगी. इससे पहले भी क्रिकेट पर फिल्में बन चुकी हैं. जिनमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी पर की बायोपिक शामिल है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया थ्रोबैक Video, पिता संग कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिसमस और न्यू ईयर स्विजरलैंड की वादियों में मनाया था. इसके अलावा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों में विराट के साथ-साथ वरुण धवन और नताशा दलाल भी नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

Happy New Year ✨💛

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि अनुष्का और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था. कई बार तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को क्रिकेट फैंस की नारजगी का भी शिकार होना पड़ा. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था.