.

WATCH: मजेदार है आमिर की 'दंगल' का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू'

बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है आमिर खान की बेटियां आमिर से कुछ ऐसी ही बात बोलती नजर आ रही हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Nov 2016, 03:41:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

'बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है' आमिर खान की बेटियां आमिर से कुछ ऐसी ही बात बोलती नजर आ रही हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि हम आमिर की कौन सी बेटी की बात कर रहे हैं। तो आपको बताते हैं कि आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल का पहला गाना रिलीज हो चुका है। जिसके बोल हैं बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है।

यह भी पढ़ें-Video: 500-1000 के नोट बैन पर आमिर ने दिया चौंकाने वाला बयान

'हानिकारक बापू' इस गाने के बोल जितने मजेदार है, उतना ही मजेदार इसका वीडियो भी है। इस गाने में आमिर एक कठोर पिता के रूप में दिख रहे हैं। जो अपनी बेटियों के भविष्य को संवारने के लिए उन्हें पहलवानी के लिए तैयार करता है। पिता द्वारा दी जानेवाली इस ट्रेनिंग में मां (साक्षी तंवर) भी आमिर का साथ देती हैं। इस गाने के बोले अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है।

यह भी पढ़ें- Dangal Trailer: बहुत हुई पहलवानी अब दंगल होगा! देखिये 'दंगल' का दमदार ट्रेलर

दंगल के पहले सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी आमिर ने पहले ही एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी। आमिर ने कहा था, 'हानिकारक बापू' उन सारे बच्चों के लिए जिन्हें लगता है उनके पापा उनकी सेहत के लिए हानिकारक हैं। यह गाना आमिर खान ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया। दंगल फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Bapu kehte hai golgappe khana mana hai. #HaanikaarakBapu@aamir_khan @niteshtiwari22 @ZeeMusicCompany pic.twitter.com/AYVypReTNb

— UTV Motion Pictures (@utvfilms) November 11, 2016