logo-image

Video: 500-1000 के नोट बैन पर आमिर ने दिया चौंकाने वाला बयान

काले धन पर रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गये कदम की एक तरफ तो लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

Updated on: 12 Nov 2016, 02:09 PM

highlights

  • नोटबैन पर आमिर ने की लोगों से साथ देने की अपील
  • आमिर ने कहा अगर मेरी फिल्म पर प्रभाव पड़ता है तो मुझे कोई समस्या नहीं
  • नोटबैन के फैसले पर पूरा बॉलीवुड आया साथ

नई दिल्ली:

काले धन पर रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गये कदम की एक तरफ तो लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर 500-1000 नोट बैन होने के कारण एटीएम में लगी लंबी लंबी कतारों में खड़े होकर कई मुश्किलें भी उठा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने लोगों से इस कदम का साथ देने की अपील की है।

नोटबंदी के इस फैसले में क्या आम क्या खास सभी इस कदम को सही ठहराते हुए प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले के साथ खड़े हैं। ऐसे में सुपरस्टार आमिर खान ने लोगों से पीएम का साथ देने की अपील की है। आमिर ने नोटबंदी के कारण अपनी फिल्म पर पड़ने वाले असर को भी दरकिनार कर दिया।

आमिर ने कहा, 'लोग जिसका सामना कर रहे हैं, वह एक अल्पकालीन समस्या है, पर यह देश के लिए आवश्यक है। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, चाहे इससे मेरी फिल्म पर कोई प्रभाव भी पड़े'।

यह भी पढ़ें- 500-100 नोट बैन पर शाहरुख ने की प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ

इसके पहले बॉलीवुड के तमाम छोटे-बड़े स्टार्स इस इस कदम की सराहना कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले पर बॉलीवुड सुपस्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख से लेकर रजनीकांत तक ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं इस कदम पर समूचा बॉलीवुड साथ खड़ा हो गया है। ऋषि कपूर, अनुपम खेर, अनुष्का शर्मा, कमल हासन, मधुर भंडारकर, रितेश देशमुख, करण जौहर, कैलाश खेर ने भी ट्वीट कर पीएम के फैसले की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- 500-1000 नोट बैन: बिग बी ने बताया 'पिंक' इफेक्ट तो रजनीकांत ने मोदी को किया 'सलाम'