.

सेल्फ आइसोलेशन में अनुपम खेर, अनिल कपूर ने गाया उनके लिए गाना, देखें मजेदार Video

कोरोना से क्या आम क्या खास...सभी डरे हुए हैं. कोरोना वायरस (CoronaVirus)को हराने के लिए लोग घरों से नहीं निकल रह हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, अनिल कपूर समेत कई लोग घर में खुद को कैद कर लिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Mar 2020, 04:37:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) से क्या आम क्या खास...सभी डरे हुए हैं. कोरोना वायरस (CoronaVirus) को हराने के लिए लोग घरों से नहीं निकल रह हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam kher), अनिल कपूर (Anil kapoor) समेत कई लोग घर में खुद को कैद कर लिया है. हाल ही में अनुपम खेर अमेरिका से भारत लौटे हैं. एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट पास कर लिया है. लेकिन बावजूद इसके उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है. ताकि दूसरों की हिफाजत हो सके.

सेल्फ आइसोलेशन के दौरान स्टार मस्ती मजाक भी करते दिखाई दे रहे हैं. अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो एक्टर अनिल कपूर से बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अनुपम खेर बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं और अनिल कपूर नीचे खड़े हैं. दोनों एक दूसरे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे हैं. अनिल कपूर अनुपम खेर से पूछते हैं कि वह अमेरिका से वापस कब आए. दोनों एक दूसरे के हाल चाल लेते हैं.

इसे भी पढ़ें:कनिका कपूर की पार्टी की 'भयावह तस्वीर' आई सामने, कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इतने लोग

अनुपम खेर जब घर आने की बात करते हैं तो अनिल कपूर कहते हैं कि क्या करें यार तुझे सुनीता आने नहीं देगी घर के अंदर. इसके बाद अनिल कपूर अनुपम खेर के लिए गाना गाने लगते हैं. अनिल कपूर फिल्म तेरे घर के सामने का टाइटल ट्रैक गाते हैं.

और पढ़ें:लंदन से लौटीं फेमस सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 200 लोगों के साथ की थी पार्टी

वीडियो में दिखाई देता है कि जब अनिल कपूर ये गाना गाते हैं तो अनुपम खेर मुस्कुराने लगते हैं. इस वीडियो को अनिल कपूर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम परंपराओं को जिंदा रखे हुए हैं लेकिन थोड़े डिस्टेंस से.

इसके बाद अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'थैक्यू डियर अपने घर के गेट पर आने के लिए, और हमारे बचपन की गीत मेरे लिए गाने के लिए. मुझे पता है यह वक्त गुजर जाएगा..तब तक. जय हो!

Thank you dear @AnilKapoor for coming to your house gate and singing our childhood time song to me. Very nice of you. I just know- This too shall pass. Till then. Jai Ho!! 😍😎 #SocialDistancing #AkSeesAk pic.twitter.com/R2XEiKn9xw

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 21, 2020

बता दें कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है. भारत में इसका दूसरा फेज चल रहा है. खबर लिखे जाने तक 300 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 22 मार्च को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू की अपील की है. लोगों से बाहर निकले से मना किया गया है.