News Nation Logo
Banner
Banner

लता मंगेशकर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, Tweet कर लोगों से की ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस अपील पर अब बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने सोशल मीडिया पर इसका समर्थन किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Mar 2020, 04:34:46 PM
lata mangeshkar

लता मंगेशकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 मार्च को शाम 8 बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस (Corona Virus) को हराने के लिए जनता से 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस अपील पर अब बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने सोशल मीडिया पर इसका समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर की पार्टी की 'भयावह तस्वीर' आई सामने, कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इतने लोग

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्रभाई मोदी जी ने जनता करफ़्यू की घोषणा की,मैं उसका समर्थन करती हूँ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री माननीय उद्धव ठाकरे जी ने जो जनता के हीत में निर्णय लिए है वो सराहनीय हैं.मेरा सभी नागरिकों से निवेदन है कि वो सरकार का साथ दे और इस संकट को मात दे.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी इस भयानक वायरस से संक्रमित हो गई हैं. खबरों की मानें तो कनिका इस दौरान कई पार्टीयों में भी शामिल हुई थीं. कनिका कपूर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. देशभर में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 200 के पार पहुंच चुकी है, इसके साथ ही 5 लोगों की जान भी जा चुकी है.

First Published : 20 Mar 2020, 04:34:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.