Advertisment

गाजियाबाद बुजुर्ग वीडियो मामले में स्वरा भास्कर और ट्विटर के MD के खिलाफ शिकायत दर्ज

गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट वाले वीडियो को शेयर करना अभिनेत्री स्वरा भास्कर को महंगा पड़ गया है. स्वरा के खिलाफ दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवाया गया है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर( Photo Credit : फाइल फोटो)

गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट वाले वीडियो को शेयर करना अभिनेत्री स्वरा भास्कर को महंगा पड़ गया है. स्वरा के खिलाफ दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवाया गया है. इसके अलावा ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य सात लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है. इन सभी के खिलाफ वकील अमित आचार्य ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि स्वरा समेत बाकि सभी लोगों ने गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया. इस मामले में डीसीपी का कहना है कि शिकायत दर्ज होने के बाद उसकी जांच की जा रही है.

Advertisment

 बता दे कि इस मामले में गलत तथ्य के साथ बुजुर्ग से मारपीट के वायरल वीडियो मामले में ट्विटर समेत 11 पर मुकदमा हुआ है. अन्य पर जांच अभी भी जारी है, ट्विटर पर वीडियो में गलत तथ्य की जानकारी के बाद वीडियो को नहीं हटाने का आरोप है.

गौरतलब है कि  गाजियाबाद के लोनी इलाके का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दाढ़ी वाले बुजुर्ग की कुछ युवकों द्वारा पिटाई की जा रही थी.

और पढ़ें: एंटीलिया केसः पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को NIA ने हिरासत में लिया

Advertisment

गाजियाबाद पुलिस ने कहा था कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की गई. सोशल मीडिया पर बुज़ुर्ग के साथ मारपीट और अभद्रता, दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो की जांच में यह पाया गया कि पीड़ित अब्दुल समद 5 जून को बुलंदशहर से लोनी बॉर्डर के बेहटा आया था. अब्दुल समद वहां से एक अन्य व्यक्ति के साथ मुख्य आरोपी प्रवेश गुज्जर के घर बंथला गया था.

 पुलिस के मुताबिक परवेश के घर पर कुछ समय में कल्लू, पोली, आरिफ, आदिल और मुशाहिद आदि लड़के आ गए और परवेश के साथ मिलकर अब्दुल समद के साथ मारपीट शुरु कर दिया. उनके मुताबिक अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करता है और उसके दिए ताबीज से उनके परिवार पर उल्टा असर हुआ था. इस वजह से उन्होंने ये कार्य किया. 

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल, कल्लू एक दूसरे से पहले से ही परिचित थे. अब्दुल समद ने गांव में कई लोगों को ताबीज दिए थे. पुलिस ने ये भी बताया था कि इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मुख्य अभियुक्त प्रवेश गुज्जर, कल्लू और आदिल को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

बुजुर्ग पिटाई वीडियो वायरल वीडियो twitter Twitter MD ट्विटर स्वरा भास्कर Viral Vidoe Swara Bhakar ट्विटर एमडी
Advertisment
Advertisment