.

सेंसर बोर्ड ने ठुकराई 'पद्मावती' मेकर्स की गुजारिश, CM शिवराज ने कहा- MP में प्रदर्शित नहीं होगी फिल्म

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस मूवी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई है, जिस वजह से यह तीनों ही विरोधियों के निशाने पर हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Nov 2017, 02:51:33 PM (IST)

मुंबई:

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने सोमवार को 'पद्मावती' के मेकर्स की गुजारिश ठुकरा दी है। सीबीएफसी का कहना है कि फिल्म की समीक्षा की जाएगी और नियमों पर खरे उतरने पर ही सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

बता दें कि मेकर्स ने सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया जल्द पूरी करने की गुजारिश की थी, लेकिन सीबीएफसी ने इसे ठुकरा दिया है।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में पद्मावती विवाद, आपत्तिजनक हिस्से को हटाने और भंसाली के खिलाफ कार्रवाई पर सुनवाई आज 

सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म की समीक्षा की जाएगी। साथ ही सभी आवेदनों के निर्धारित मानदंडों के अनुसार फिल्म को प्रमाणित किया जाएगा।

Turning down plea of #Padmavati makers, CBFC said that the movie will be reviewed and certified as per set norms of following chronological order of all applications.

— ANI (@ANI) November 20, 2017

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अगर इतिहास से छेड़छाड़ की होगी तो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा।

Etihaisik tathyon se khilwaad kar agar #Padmavati ji ke samman ke khilaaf film mein drishya dikhaye gaye hain, uss Film ka pradharshan Madhya Pradesh ki dharti par nahi hoga: CM Shivraj Singh Chouhan pic.twitter.com/vaVOxBmrUM

— ANI (@ANI) November 20, 2017

#WATCH:Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan says the film which has distorted facts against #Padmavati, will not be released in the state pic.twitter.com/NOBXj6WF3P

— ANI (@ANI) November 20, 2017

यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस मूवी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई है, जिस वजह से यह तीनों ही विरोधियों के निशाने पर हैं।

श्रीराजपूत करणी सेना लगातार फिल्म निर्माता पर ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है। इधर पद्मावती विवाद पर बीजेपी नेताओं की ओर से भी भड़काऊ बयान सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस शख्स से शादी करेंगी दीपिका पादुकोण! सलमान ने कहा- नहीं चलेगी