.

श्रीदेवी ने अपनी पीठ पर लिखवाया था पति का नाम, बोनी कपूर ने शेयर की Photo

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में श्रीदेवी साड़ी में नजर आ रही हैं. ये तस्वीर साल 2012 की है

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2022, 01:24:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज के समय में भले ही इस दुनिया में नहीं हैं मगर वो हमेशा ही अपने दमदार अभिनय के जरिए लोगों के दिलों में रहेंगी. सोशल मीडिया पर अक्सर ही श्रीदेवी (Sridevi) की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपनी मां को याद कर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रीदेवी (Sridevi) को उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने याद करते हुए एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि वो अपने पति से बेइंतहां प्यार करती थीं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक जानकर हो जाएंगे हैरान, 100 करोड़ से ज्यादा दी है रकम

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में श्रीदेवी साड़ी में नजर आ रही हैं. ये तस्वीर साल 2012 की है, जो दुर्गा पूजा के समय लखनऊ में खींची गई थी. तस्वीर में श्रीदेवी (Sridevi) दुर्गा पूजा के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सफेद और लाल के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी है जो उन पर जच रही है. तस्वीर में श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से BONEY (बोनी) लिखा है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने पति से कितना प्यार करती थीं.

तस्वीर में श्रीदेवी (Sridevi)मुस्कुरा कर कैमरा की तरफ देखती नजर आ रही हैं.  बता दें कि बोनी कपूर  ने 2 जून 1996 को श्रीदेवी के साथ शादी रचाई थी. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे और 2 बच्चों के पिता भी थे. बोनी के पहली शादी से दो बच्चे हैं बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर. वहीं बोनी कपूर और श्रीदेवी के भी 2 बच्चे हैं जाह्नवी और खुशी कपूर. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. लेकिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म रिलीज से पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था.